Glowroad app kya hai?2022 me kyun download karna hai?

Glowroad app kya hai?glowroad online shopping kya hai?Glowroad dropshipping kya hai?glowroad products, Glowroad  customercare number – ऐसे नजाने ढेरो सवाल आपके मन में आरहा होगा। आज हम इस आर्टिकल की मदत से इन सारे सवाल का जवाब ढूढेंगे आखिर Glowroad app kya hai? और इससे महिलाएं कैसे पैसा कमा सकते हैं।

Glowroad app kya hai puri jankari

Glowroad app kya hai-ग्लोरोड एक रेसेल्लिंग एप है जहाँ आप बिना किसी लागत के अपना ऑनलाइन बिज़नेस शुरू कर सकते हो और ढेर सारा मुनाफा कमा सकते हो। ग्लोवरॉयड ,meesho ,yaari और shop 101 की ही तरह एक सोशल सेलिंग प्लेटफॉर्म है जहाँ कोई भी अपना खुदका ऑनलाइन स्टोर बनाके उत्पाद sell कर सकता है।

Glowroad dropshipping application खास तोर पे महिलाओं और छोटे व्यवसायों के लिए बनाई गई है जहाँ छोटे छोटे खुदरा ब्यबसाय करने वालों को कमाई के अवसर प्रदान करता है।Glowroad dropshipping एप्लीकेशन के मदत से महिलाएं भी आत्मनिर्भर बन सकते हैं। घर में अपना नित्य कार्य करने के बाद बचे हुए समय का सदुपयोग करके अपने मोबाइल से ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।

Glowroad app kya hai or kyun ye behtar hai?

अच्छी गुणवत्ता और लोकप्रिय(Trending )उत्पाद उपलब्ध हैं-

Glowroad इसीलिए सारे रेसेल्लिंग ऍप से बेहतर क्यों की यहाँ पे आपको जो उत्पाद मिलता है वो उच्च गुणवत्ता वाली होती है और वो प्रोडक्ट ट्रेंडिंग में होती है यानि लोग उस तरह के उत्पाद को खरीदना चाहते हैं। इसीलिए ऑनलाइन बिज़नेस करना और भी आसान हो जाता है क्यों की आपका उत्पाद ट्रेंडिंग में होने के कारण जल्दी सेल्ल हो जाती है।

चुनने के लिए हजारों श्रेणियाँ उपलब्ध हैं –

ऑनलाइन बिज़नेस या रेसेल्लिंग बिज़नेस सबसे दिक्कतवाली बात ये है की कौन सा प्रोडक्ट चुने ताकि सेल्ल कर सके।  आपको चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है क्यों की Glowroad आपके लिए चुने हुए उत्पाद का ढेरों श्रेणियाँ रखी है जो आज के दिन ट्रेंडिंग में है। आप किसीभी श्रेणी से सामान का चयन कर सकते हो और online sell कर सकते हो।

थोक मूल्य पर कारोबार करें

Glowroad पर मिलने वाले सारे उत्पाद आपको थोक के भाव मिलते हैं। इसलिये ग्राहकों को सस्ते रेट में उत्पाद मिलता है और आपका मुनाफा भी ज्यादा होता है। 

बाजार में सबसे कम कीमत🤑

थोक के भाव सामान मिलने के कारण हर चीज़ का कीमत बाजार से कम होती है जो ग्राहकों को आकर्षित करता है। इसीलिए Glowroad जे जुड़ने से मुनाफा ज्यादा होता है। 

ग्राहक को मुफ्त डिलीवरी सेवा मिलती है

Glowroad पर सामान डिलीवरी के लिए कोई भी अधिक शुल्क नहीं लगता है , यानि बिना किसी पैसो के सामान आपके पास या ग्राहक के पास बड़ी आसानीसे पहंच जाता है।

Glowroad पर कैश ऑन डिलीवरी विकल्प का लाभ उठाएं-

Glowroad पर आप अपने ग्राहक की ओर से ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं या फिर ग्राहक खुद कॅश ऑन डिलीवरी का लाभ उठा  सकते हैं। ये सुबिधा आपके बिज़नेस को और आगे बढ़ा सकता है। क्यों की ग्राहक हमेशा सामान देखने के वाढ भुगतान करना पसंद करते हैं। Glowroad आपका ये समस्या भी समाधान कर रहा है।

Glowroad 100% रिटर्न और रिफंड प्रदान करता है

Glowroad पर सामान की रिटर्न और रिफंड प्रक्रिया सरल और आसान है। आप कोई भी सामान को पसंद ना  आनेपर रिटर्न कर सकते हैं और उसका  रिफंड भी ले सक्ते हैं। इससे ग्राहक का भी आपके ऊपर ट्रस्ट बना रहता है।

Ajio business kya hai?kaise paise kamaye?

Glowroad se paise kaise kamate hain?

यदि आप हर महीने 100 प्रोडक्ट Glowroad से सेल करते हो तो हर महीने आप 20 ,000 तक के मुनाफा कमा सकते हो। glowroad से जुड़ने के लिए निचे दिए गए चरणों का पालन करें।

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में Glowroad application को playstore se इंस्टॉल करना होगा।
  2. फिर Glowroad application पर खुद को रजिस्टर करें।
  3. अब अपने उत्पादों को Glowroad application पर  मौजूद विभिन्न श्रेणियों से खोजें।
  4. उस उत्पाद का चयन करें जिसे आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच थोक मूल्य पर बेचना चाहते हैं।
  5. अब अपना मार्जिन जोड़े  और उस उत्पाद को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक, फेसबुक मार्केटप्लेस, व्हाट्सएप ग्रुप आदि के माध्यम से साझा करें।
  6. जब कोई आपसे खरीदारी करना चाहता है तो आपको उनसे पैसे लेके ऑर्डर देना होगा अन्यथा कॅश ऑन डिलीवरी के जरिये ग्राहक के पास सामान पहंच जायेगा और डिलीवरी के बाद आपको सीधे आपके बैंक खाते में कमीशन मिल जायेगा

Glowroad reselling app se paise Kaise kamayen?

सामान दुश्रों को बेच के पैसे कमाने के अलावा Glowroad से पैसे कमाने की और भी तरीके हैं। चलो जानते हैं की glowroad से पैसे कैसे कमाएं ?

रेफरल के माध्यम से कमाई – glowroad पर reseller बनने के बाद आप दुश्रों को भी glowroad पर invite कर सकते हो टेक वे भी glowroad से जुड़ सके और पैसे कमा सके। इससे कहते हैं रेफर करना। अगर आपके रेफरल से कोई Glowroad से जुड़ता है तो आपको कमीशन मिलता है। और उनके हर बिक्री पर आपको भी कुछ कमीशन दिया जाता है। इसी तरह Glowroad application को दुश्रों को रेफर करके आप पैसे कमा सकते हो।

गिफ्ट कार्ड से कमाई  – Glowroad पर हर रोज़ आपको स्क्रैच कार्ड मिलती है जहाँ आप हरदिन 10 से लेके 50 रुपये तक प्रतिदिन कमा सकते हो। अगर आप रेगुलर glowroad पे काम करते  हो तो स्क्रैच कार्ड की मदत से आप हफ्ते में 1000 रुपये तक कमा सकते हो।

लाटरी से कमाई – Glowroad पर रजिस्टर रिसेलर को Glowroad की तरफ से लाटरी खेल के पैसे कमाने की सुबिधा प्रदान करता है। लाटरी से आप नगद राशि ,मुफ्त सामान,खरीदारी कूपन  और बम्पर प्राइज भी जित सकते हो।

Glowroad क्यों  बेहतर एप्लीकेशन है ? Glowroad Vs Meesho Vs Shop101

सबसे भरोसेमंद और उपयोगी रीसेलिंग ऐप

अबतक Glowroad एप्लीकेशन को पुरे भारत में छे करोड़ से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं। इनमे गृहिणियां, कामकाजी महिलाएं ,छात्राएं ,खुदरा ब्यबसाई शामिल हैं। ये सारे Glowroad के साथ जुड़के घर बैठे ऑनलाइन पैसा कमा रहे हैं।

Glowroad पे पाए सबसे कम कीमत वाले उत्पाद

Glowroad में आपको दुषरे रेसेल्लिंग ऍप से काफी कम दामों में उच्च गुणवत्ता वाली उत्पाद मिल जाती है  वो भी थोक के भाव।

Glowroad का लाभ उठायें उच्चतम मार्जिन के साथ

जैसा कि आप थोक मूल्य पे सामान बेचते हैं इसलिए ग्राहक को सबसे अच्छी कीमतवाली सामान मिलती है और आप एक अच्छा कमीशन अर्जित करते हैं। कम कीमत होने पर आपके सामान जल्दी सेल भी हो जाती है।

Glowroad की खासियत- समय पर भुगतान

Glowroad अपने रिसेलर का ध्यान बड़ी अच्छी तरह से रखता है। इसीलिए बिना किसी देरी के रिसेलर का मुनाफा या कमीशन उसके बैंक अकाउंट पर समय पर भुगतान हो जाता है।

कमीशन के अलावा Glowroad आपको बोनस ,कांटेस्ट ,स्क्रैच कार्ड की भी सुबिधा देती है जिससे रेसलर का आमदनी बढ़ सके। आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को  Glowroad application को रेफर करके भी कमीशन कमा सकते हो।

Glowroad दे रही है मुफ़्त शिपिंग

GlowRoad पे ग्राहक के पास अर्डर किये हुए सामान बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के डिलीवर हो जाता है। यानि glowroad अपनी ग्राहक को फ्री शिपिंग का सुबिधा मुहैया कराता है।

Glowroad पर पाएं 100 % रिटर्न और रिफंड 

यदि किसी कारण ग्राहक को अपनी सामान में कुछ समस्या दिखाई देती है या गलत सामान या क्षतिग्रस्त सामान डिलीवर हो जाता है तो ग्राहक उसे बड़ी आसानी से बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वापिस कर सकता है और चाहें तो पैसा वापिस भी ले सकते हैं। यानि glowroad ग्राहक को 100% रिटर्न और रिफंड जैसे सुबिधा भी प्रदान करता है।

Glowroad की कुशल ग्राहक सेवा केंद्र

Glowroad के ग्राहक सेवा केंद्र आपके लिए २४ घंटे काम करता है। प्रोडक्ट को लेके  कोई भी समस्या हो आप उनसे संपर्क कर सकते हो।  ग्राहक सेवा आपकी  मदत करेंगे।आपके सारे प्रश्नों का जवाब वो तुरंत देंगे।

Glowroad customer care number(ग्लोरोड से संपर्क कैसे करें?)

Glowroad कस्टमर केयर से आप सीधे तोर पे बात नहींनहीं कर सकते क्यों की उनका कोई नंबर उपलब्ध नहीं है। पर आप उनसे बात करने की रिक्वेस्ट भेज सकते हो जिसे वो आपके नंबर पे कॉल करेंगे।
इसके लिए आपको Glowroad application में हेल्प की सेक्शन में जाना होगा फिर आपका जो सवाल है उसपर क्लिक करना होगा और फिर “Talk to Us “पे क्लिक करना होगा। ये प्रोसेस करने के बाद उनका फ़ोन आपके रजिस्टर्ड नंबर पर आजायेगा।

Conclusion-Glowroad app kya hai?

आशा करते हैं आपको हमारी ये पोस्ट Glowroad kya hai पसंद आयी होगी। ऐसे नए नए टॉपिक पे जानकारी प्राप्त करने के लिए hindihe.com पर विजिट करें। अगर किसी बिषय पर जानकारी चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें। हम उसपर भी आर्टिकल लिखेंगे।

FAQs- Glowroad app kya hai?

1-Glowroad kya hai?

Glowroad एक रिसेल्लिंग मोबाइल एप्लीकेशन है जहाँ कोईभी Glowroad से जुड़के या रिसेलर बांके ऑनलाइन पैसे कमा सकता है।

2-Kya Glowroad ek indian company hai?

जी हाँ Glowroad एक इंडियन कंपनी है जहाँ आप ऑनलाइन सामान बेच के महीने के अच्छा खासा पैसे कमा सकते हे।

3-Glowroad ka malik/owner koun hai?

ग्लोरोड की सह संस्थापक कुणाल सिन्हा, नितेश पंत, नीलेश पडारिया ,शेखर साहू और सोनल वर्मा है।

Leave a Comment