Yaari reselling app kya hai

Yaari reselling app kya hai?| Kaise istemal Karen?

Yaari reselling app kya hai?इसे कैसे इस्तेमाल करते हैं ?क्या है इसकी फीचर्स ?ये सारी जानकारी आज में इस आर्टिकल में देने वाला हूँ। अगर आपके मन में भी ये सवाल है तो ध्यान से इसे पढ़ें और जानने की कौशिश करें की Yaari reselling app kya hai?और कैसे हम बिना लागत के घर बैठे अपना ऑनलाइन बिज़नेस शुरू कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

Yaari reselling app kya hai puri jankari

बहत सारे सोशल कॉमर्स app बाजार में आ चुके हैं, Yaari app उनमे से एक है। Yaari Digital Integrated Services एक सोशल कॉमर्स मार्केटप्लेस है जो Yaari app के जरिये छोटे व्यवसायों और लोगों की मदत कर रहा है अपनी ऑनलाइन business शुरू करने में। Yaari के जरिये कोई भी अपनी ऑनलाइन बिज़नेस शुरू कर सकता है वह भी बिलकुल मुफ्त में।

अगर कोई घर बैठे बैठे अपनी बिज़नेस शुरू करना चाहता है वह भी बिना investment की तो आप Yaari को ज्वाइन करसकते हो।yaari के साथ कोईभी अपनी ऑनलाइन बिज़नेस शुरू कर सकताहै चाहे वो student हो या housewife  या फिर कोई naukri करनेवाला आदमी। ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जो आपको अपनी पैरों पे खड़े होने का मौका देता है।

 Yaari reselling app kya hai Hindi me

Yaari एक ऑनलाइन रीसेलिंग ऐप (online reselling app) है जहाँ पे जो कोई भी बिना किसी लागत के अपने घर पर व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से ऑनलाइन व्यवसाय शुरू कर सकते हैं । यारी आज के जमाने का सोशल कॉमर्स ऐप है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोगों को घर बैठे बिज़नेस करने का मौका देती है। Yaari अपनी new technology,logistic और excellent supply chain के माध्यम से बिभिन्न उत्पादों को अपनी कस्टमर तक पहँचाता है।

यारी ऐप में कई तरह के उत्पाद होते हैं , जिन्हें आप अपने social contacts जैसे whatsapp ,facebook या instagram के माध्यम से sell करके पैसे कमा सकते हो। ये प्लेटफार्म उन गृहिणियों  के लिए एक बरदान है जो अपने खाली समय पे ये बिज़नेस शुरू करसके और पैसा कमा सके।

Reselling kya hai?

Yaari एक reselling app है जहां एक पुनर्विक्रेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने ग्राहक को Yaari के विभिन्न उत्पाद बेचता है। आइए जानें कि रीसेलिंग क्या है।

एक रिटेलर या खुदरा बिक्रेता वह होता है जो थोक व्यापारी या मैन्युफैक्चरर से थोक में सामान खरीदता है और उन्हें अपने ग्राहकों को बेचता है।इसके लिए उन्हें भरी कीमत सामान के लिए देना पड़ता है और उन्हें बेचने के लिए एक दुकान या रिटेल शॉप भी खोलना पड़ता है।

पर इसकी बिपरीत reseller या पुनर्विक्रेता एक रिटेलर या खुदरा बिक्रेता की तरह होता जो बिना सामान ख़रीदे अपने ग्राहक को सामान बेचता है। और मुनाफा कमाता है। इसके लिए reseller  को अपने बिज़नेस के  किसी दुकान की आबश्यकता नहीं होती। ये सारा काम सोशल मीडिया के माध्यम से होता है।

हालाँकि, सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे Yaari या अन्य बहत तेजी से grow कररहा है। भारत में, पुनर्विक्रय ऐप्स की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रहा है क्यों की ये लोगों को आत्म निर्भर बना रहा है।

यारी ऐप की समीक्षा(Yaari app review)

  1. सुरक्षित और त्वरित भुगतान-Yaari app की मदत से होने वाली बिज़नेस के कमीशन reseller को समय पर भुगतान हो जाता है।
  2. उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पाद-ग्राहकों की संतुष्टि के लिए yaari अपनी उत्पादों की गुणवत्ता को बरक़रार रखता है। 
  3. वितरण सहायता– yaari उत्पाद की शिपिंग और डिलीवरी का ध्यान बड़ी अच्छी तरह से रखता है ताकि reseller अपनी बिज़नेस में ध्यान दे सके।
  4. खाता प्रबंधक(account manager)-Yaari, एक account manager के मदत से आपका business को तेजी से grow करने में मदत करता है। 
  5. इसके अलावा Yaari reselling app के मदत से आप उच्च गुणवत्ता वाली सामान wholesale कीमत में पा सकते हो और महीने में Rs 25000 से ज्यादा का मुनाफा कमा सकते हो।
  6. सबसे बडिबात ये है की आपका कमीशन हर हफ्ते आपकी रजिस्टर्ड बैंक अकाउंट में आ जाता है।
  7. आप इस app की मदत से अपनी order को ट्रैक कर सकते हैं।

Reselling के बारे में कुछ जाननेवाली बातें

  1. शुरुवाती दिनों  में कोशिस करें की reselling business को अपनी दोस्तों, परिवार और सगेसंबंधी के साथ करें ताकि  इससे आपको विभिन्न रणनीति बनाने में मदत मिलेगा।
  2. selling margin को कम रखे ताकि कस्टमर आपसे जुड़ सके। एक बार ग्राहक आपसे जुड़ गए तो बाद में आप धीरे धीरे मार्जिन को बढ़ा सकते हो।
  3. हर एक reseller ये ध्यान में रखना है की इस बिज़नेस में ग्राहकों की संतुष्टि बहत मायने रखता है। इसीलिए आपको ग्राहक के हर सवाल का जवाब बड़े ध्यान से देना होता है।
  4. हमेश अपने ग्राहकों के रूचि को ध्यान में रखकर  product catalog को उनसे साझा करें।ये काम आपको धीरे धीरे समझ में आजायेगा की  ग्राहक को क्या पसंद है।

इन्हें ही पढ़ें

  1. Android emulator क्या है ?
  2. Jitsi meet क्या है ?कैसे install करें ?

Yaari Seller registration

  1. गूगल प्ले स्टोर खोलें और Yaari App इंस्टॉल करें।
  2. ऐप खोलें और अपना मोबाइल नंबर डालें।
  3. अब OTP  दर्ज करें और जारी रखने के लिए next button को  दबाएं।
  4. यहां आप अपना नाम, ईमेल आईडी, जन्म तिथि और लिंग जैसे विवरण दे सकते हैं
  5. अब आप अपने बारे में कुछ और विवरण देकर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित कर सकते हैं और फिर खाता संख्या और आईएफएससी कोड प्रदान करके अपना बैंक विवरण दर्ज कर सकते हैं।
  6. अब आप उत्पादों को बेचकर अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए तैयार हैं
  7. उस उत्पाद की खोज करें जिसे आप बेचना चाहते हैं।
  8. तस्वीर पर क्लिक करें और आकार, मात्रा और मार्जिन जोड़ें, और फिर इसे अपने व्हाट्सएप ग्रुप में साझा करें। आप इसे अपने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक और टेलीग्राम के साथ भी साझा कर सकते हैं।
Yaari seller registration

Yaari Digital Integrated Services Limited kya hai

Yari Digital Integrated Services Limited एक रियल एस्टेट कंपनी है जो रियल एस्टेट डेवलपमेंट, कंस्ट्रक्शन एडवाइजरी, और बिल्डिंग मेंटेनेंस सर्विसेज का काम करता है। इसके अलावा ये कंपनी स्कल्पचर, पेंटिंग के साथ साथ Digital Integrated Services भी प्रदान करती है।

इन्हें भी पढ़ें –

  1. Ookla का फुल फॉर्म क्या है ?
  2. Overdraft क्या है?

Yaari Company ka malik koun hai

कुबेर खेरा (Kubeir Khera), Yaari Digital Integrated Services Limited के CEO/Executive Director है।

Yaari app का इस्तेमाल कैसे करें?(How to use yaari app?)

  1. Yarri app पे registration करने के बाद आप बिलकुल तैयार हो अपना खुदका online store बनाकर बिज़नेस शुरू कर सकते हो।
  2. यहाँ पे थोक मूल्यों पर बहत सारे उत्पाद है जिसकी की कैटलॉग आप सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हो।
  3. Products को share करने के लिए आप Whatsapp का सहारा ले सकते हो जिसे आप अपने  दोस्तों, परिवार, पड़ोसियों और ग्राहकों के साथ share कर सकते हो। ऐसे आपको नया order मिल जायगा और आप बिना किसी दिक्कत के मुनाफा कमा सकते हो। 
  4. मुनाफा कमाने के लिए अपना मार्जिन जोड़ें और ग्राहक को sell करें। इस app के माध्यम से हर order पे अपना कमीशन कमा सकते हो।

इन्हें भी पढ़ें –

  1. VI giganet 11 rupees plan review
  2. COVID Slot कैसे बुक करें -Tricks

यारी ऐप की विशेषताएं(Features of Yaari App)

  1. ग्राहक सहेयता केंद्र (customer support center)-अगर आपको अपनी व्यवसाय से संबंधित किसी भी जानकारी लेनी है तो आप इनकी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क कर सकते हो।संपर्क करने के लिए  इस मेल(helpme@yaari.com) पे message डालें या इस नंबर पे (+91-9152 990 990)कॉल करें। 
  2. गुणवत्ता वाला उत्पाद(quality product)-यहाँ पे पाने जानेवाली हर उत्पाद उत्पादों को विश्वसनीय नेटवर्क से प्राप्त किया जाता है। इसीलिए हर उत्पाद की गुणवत्ता बढ़िया होती है और आप बिना किसी चिंता किए इन ईत्पादों को अपने ग्राहकों को बेच सकते हो। 
  3. सबसे कम दाम(lowest prices)-यारी ऐप पर उपलब्ध सारे उत्पाद सीधे निर्माताओं या थोक आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त किए जाते हैं।इसीलिए इसकी कीमत बेहद सस्ती होती है।
  4. आर्डर ट्रैकिंग(order Tracking)-इस app के जरिये आप अपना ऑनलाइन शिपमेंट को tracking ID की मदत से आसानी से  track कर सकते हैं।
  5. आसान वितरण(easy delivery)-Yaari अपनी सारी उत्पादों को भारत के 24,000+ से ज्यादा pin code पर deliver कर सकता है।
  6. उत्पाद वापसी(Product return)-किसी भी उत्पाद को आप एक वैध कारण के साथ उसे return भी कर सकते हो।

निष्कर्ष-Yaari reselling app kya hai?

दोस्तों यहाँ पे हम आज का ये टॉपिक Yaari reselling app kya hai?को समाप्त करते हैं। आशा करताहूँ की आज आपको कुछ नया जानने और सिखने को मिला होगा। आप घर बैठे Yaari app की मदत से अपना ऑनलाइन बिज़नेस बिना किसी लगत के शुरू कर सकते हो और ढेर सारा मुनाफा कमा सकते हो। हो सके तो दूसरों के साथ भी इसे शेयर करो ताकि ये उनको भी मदत कर सके। धन्यवाद्।

इन्हें भी पढ़ें –

  1. Itel A23Pro price, review
  2. ISKCON का fullform क्या है ?

Faqs-Yaari reselling app kya hai?

Yaari App क्या है?

Yaari भारत का एक बेहतरीन reselling app जिसमे zero investment के साथ अपना ऑनलाइन व्यवसाय शुरू कर सकते हैं और Rs 25000 से ज्यादा मुनाफा कमाए प्रति माह और वो भी घर बैठे।

क्या यारी एक भारतीय कंपनी है ?

जी हाँ यारी एक भारतीय कंपनी है जिसका डायरेक्टर कुबेर खेरा (Kubeir Khera)hai

Reseller या रReselling क्या है ?

Reseller या पुनर्विक्रेता एक रिटेलर या खुदरा बिक्रेता की तरह होता जो बिना सामान ख़रीदे अपने ग्राहक को सामान बेचता है। और मुनाफा कमाता है। इसके लिए reseller  को अपने बिज़नेस के  किसी दुकान की आबश्यकता नहीं होती। ये सारा काम सोशल मीडिया के माध्यम से होता है।

Saree reseller

Saree reseller app बहत सारे हैं जिसे इस्तेमाल करके आप अपनी saree रेसेल्लिंग बिज़नेस कर सकते हो। Yaari और meesho जैसे कई आप है जो saree reselling के अलावा बहत सारे categories पे भी काम करते हैं।

7 thoughts on “Yaari reselling app kya hai?| Kaise istemal Karen?”

  1. Pingback: Quillbot kya hai-Best paraphrasing tool - Hindihe

  2. Pingback: Classplus app kya hai?| पूरी जानकारी हिंदी में। - Hindihe

  3. Pingback: Zoom background Kaise badle? - Hindihe

  4. Pingback: AICTE 8 module certificate course - Hindihe

  5. Pingback: Instagram reels kaise banaye?-इंस्टाग्राम रील्स कैसे बनाते हैं? - Hindihe

  6. Pingback: Bachpan ka pyar viral ladka koun hai - Hindihe

  7. Pingback: Okaya freedum electric scooter-Price, specification, Review - Hindihe

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *